सोमवार, 31 दिसंबर 2018

व्योमवार्ता/ वर्ष 2018 का आखिरी दिन / व्योमेश चित्रवंश की डायरी : 31दिसंबर 2018

व्योमवार्ता/ वर्ष 2018 का आखिरी दिन / व्योमेश चित्रवंश की डायरी : 31दिसंबर 2018

2018 के आखिरी दिन.......
धन्यवाद्....!!
उन लोगो का जो मुझसे नफरत करते है क्यों की उन्होंने मुझे मजबूत बनाया.....
धन्यवाद् !!
उन लोगो का जो मुझसे प्यार करते है क्यों की उन्होंने मेरा दिल बड़ा कर दिया.....
धन्यवाद् !!
उन लोगो का जो मेरे लिए परेशान हुए.....
और मुझे बताया की दरअसल वो मेरा बहुत ख्याल रखते है...
धन्यवाद् !!
उन लोगो का जिन्होंने मुझे अपना बना के छोड़ दिया और मुझे एहसास दिलाया की दुनिया में हर चीज आखिरी नही होती....
धन्यवाद् !!
उन लोगो का जो मेरी जिंदगी में शामिल हुए और बना दिया ऐसा जैसा मैंने सोचा भी नही था.....
धन्यवाद् !!
मेरे भगवान का जिन्होंने मुझे इन सभी हालातो का सामना करने की हिम्मत दी।
आपको व आपके पूरे परिवार व आपके सभी शुभ चिंतकों को नव वर्ष की हार्दिक शुभ कामनाएं ।
नववर्ष 2019 मंगलमय हो
(बनारस, 31 दिसंबर 2018, सोमवार )
http://chitravansh.blogspot.com

कोई टिप्पणी नहीं: