शुक्रवार, 13 जनवरी 2017

मुझे फर्क नही पड़ता : व्योमेश चित्रवंश की डायरी, 13 जनवरी, 2017, शुक्रवार

मुझे फर्क नही पड़ता : व्योमेश चित्रवंश की डायरी, 13 जनवरी, 2017, शुक्रवार
( सोशल मीडिया पर मिली एक पोस्ट, जो मन के बड़ी करीब लगी)

              भारत में बहुत से लोग है, जो कथित भांड पत्रकारों, और भ्रस्ट नेताओं की बातों में आकर नरेन्द्र मोदी का विरोध करते है
अच्छा है, लोकतंत्र है विरोध करें या समर्थन ये तो आपका अपना हक है
पर मोदी का विरोध करके आप समर्थन किसका कर रहे हो ?

क्या मुलायम, लालू, मायावती, सोनिया, पप्पू, केजरीवाल, ममाता बनर्जी, वामपंथी
ये सब नरेन्द्र मोदी से बेहतर है, या इनका रिकॉर्ड बेहतर है

* क्या नरेन्द्र मोदी से बेहतर मुख्यमंत्री है ममाता बनर्जी, बेहतर दिखती है तो कोल्कता में और गुजरात के किसी छोटे शहर भी जाकर 1 नजर मार लीजिये

* लालू और मुलायम, दोनों के घर की ऐसी स्तिथि थी की, 1 के घर पर साइकिल और एक के घर पर लालटेन खरीदने तक के पैसे नहीं थे, 
जाति के नाम पर चलने वाले नेता, आज अरबपति है,
रामगोपाल चार्टर्ड प्लेन में घूमता है, तो शिवपाल महँगी ऑडी, ये लोग नरेन्द्र मोदी से
बेहतर है ?

* एक रेस्तरां/बार में काम करने वाली और उसके  बेटा-बेटी और दामाद आज सभी अरबपति है, 10 साल तो इनका हाल में ही राज बीता है, क्या ये नरेन्द्र मोदी से बेहतर है

* 35 साल बंगाल में राज करने वाले वामपंथी, नरेन्द्र मोदी से बेहतर है ?

* 5 साल केजरीवाल, 5 साल केजरीवाल, का विज्ञापन चलाकर दिल्ली के लोगों को चुना लगाने वाला, 5 दिन भी दिल्ली में नहीं रहता, WIFI, CCTV, 150 कॉलेज, 500 स्कुल क्या ये कुकुरमुत्ता नरेंद्र मोदी से बेहतर है ?

* जब मायावती राजनीती करने निकली थी, और कांशीराम की पिछलगू थी, तब उसके घर में दिया जलने का धन नहीं था, आज उसका सैंडल भी प्लेन से आता है, उसके भाई के पास 497 कंपनिया है, क्या मायावती नरेंद्र मोदी से बेहतर है ???

अरे मोदी का विरोध करने वालो, विरोध करो, पर समर्थन किनका करते हो, तुम्हे कोई शर्म है ?

थोड़ा सोचो, देश को और कितने टुकड़े में देखना है, कितना बर्बाद करवाना है ?
अब तो शर्म करो। कितना लूटना है ?

मान लो की मैं मूर्ख हूँ और

● मुझे नहीं मालूम कि मैं मोदी जी को क्यों पसंद करता हु । लेकिन मेरे पास कोंग्रेस , सपा ,बसपा , आप को नापसंद करने के बहुत कारण है ।

● मुझे नहीं मालूम कि अच्छे दिन आएंगे कि नहीं, पर मोदी जी के अतरिक्त और कोई राजनेता दूर दूर तक दिखाई नहीं देता जो भारत के अच्छे दिनों के लिए तन और मन से प्रयत्न करता हो

● मुझे ये भी नहीं मालूम कि मोदी जी भारत को हिन्दू राष्ट्र बना पायेगे या नहीं । लेकिन, इसका पूरा यकीन हैं, उनके खून का एक एक कतरा  भारत माता को पुनः विस्वगुरु का दर्जा दिलवाने हेतु प्रयासरत है ।

● मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मोदी के पास 56 इंच का सीना हैं या नहीं। लेकिन ये पता हैं कि उनके सीने में 'दम' हैं 'दमा '(कुकुखॉसी) नहीं।

● मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता अगर मोदी से देश के कुछ बुद्धि जीवी नाराज है क्यूंकि मुझे यकीन है, उनके आने के बाद युवा पीढ़ी बहुत खुश है

● मुझे ज्ञात नहीं कि मोदी देश का कितना विकास कर पाएंगे, लेकिन मुझे यकीं है वो अपनी जिम्मेवारियां उठाने में कोई कसर बाकि नहीं रखेंगे।

● मुझे फर्क नहीं पड़ता कि मोदी जी के पास इतिहास की जानकारी हैं या नहीं। मुझे पक्का यकीन हैं उनके पास भविष्य की पूरी तैयारी है ।

● हां बाकई मुझे नहीं पता कि नोटबंदी कारण भविष्य में बीजेपी हारेगी या जीतेगी पर एक चार्टर्ड अधिवक्ता और देश का सजग नागरिक  विश्वास के साथ कह सकता हूँ कि मेरा देश जीत गया ।
(बनारस, 13 जनवरी, 2017, शुक्रवार )
http://chitravansh.blogspot.com

कोई टिप्पणी नहीं: